c++ - Debugging with Eclipse CDT and GDB -


मेरे पास ईक्लिप्स सीडीटी सी ++ एप्लीकेशन प्रोजेक्ट है जो साझा लाइब्रेरी का उपयोग करता है। यह लाइब्रेरी डिबग जानकारी के साथ संकलित है और उसका स्रोत सही रास्ते पर उपलब्ध है।

अब मैं एक्लिप्स और जीडीबी के साथ अपने आवेदन को डिबग करने की कोशिश करता हूं। अगर मैं अपने आवेदन स्रोत कोड में ब्रेकपॉइंट डालता हूं, तो सब कुछ ठीक है। तब मैं शामिल साझा लिब की एक स्रोत फाइल को खोलता हूं और वहां ब्रेकपॉइंट डालता हूं। डीबग सत्र को लॉन्च करते समय मुझे चेतावनी दी जाती है कि "लोड किए गए प्रतीकों में xxx.cpp नाम की कोई स्रोत फाइल नहीं" और उस समय निष्पादन को रोक नहीं है। अगर मैं एक ही फाइल में एक ही ब्रेकपॉइंट डाल दिया है, जब डीबगिंग सत्र पहले से ही चल रहा है, तो सबकुछ ठीक काम करता है क्या गलत है?

आपकी मदद के लिए धन्यवाद।

मुझे यही समस्या थी , क्यूटी प्लगिन (जो कि विंडोज डीएलएल पर आधारित हैं) में सेट ब्रेकपॉइंट्स की कोशिश कर रहा है।

मुझे यह चर्चा मिली और समाधान मेरे लिए पूरी तरह से काम किया, हालांकि मैं आपके द्वारा ग्रहण के नए संस्करण का उपयोग कर रहा हूं बहुत ही समान समस्या की तरह लगता है।

असल में, यह एक पुराने जीडीबी प्रोटोकॉल का उपयोग करना है जो स्थगित ब्रेकपॉइंट का समर्थन करता है। डीबग कॉन्फ़िगरेशन से "जीडीबी (डीएसएफ़) प्रक्रिया लॉन्चर बनाएँ" के बजाय "मानक बनाएं प्रक्रिया लॉन्चर" का उपयोग करना और मुझे अपने सभी डीएलएल ब्रेकपॉइंट को अभी सेट किया गया है।

संस्करण: हेलिओएस रिलीज बिल्ड आईडी: 20100617-1415 < / P>

सीडीटी और जीडीबी संस्करण 7.0.0।

गुड लक!


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -