java - How to get a list of all possible exceptions that could happen within a specific scope -


मेरे पास एक वर्ग class_A एक अन्य वर्ग class_B से निपटना है HTTP और JSON से निपटने वाले अन्य ऑब्जेक्ट के लिए कॉल के साथ तरीके हैं अब मैं इन अपवादों को class_B के भीतर नहीं लेना चाहता बल्कि बल्कि एक उच्च स्तर पर और इस तरह उन्हें throw code e से class_A के माध्यम से आगे बढ़ाना चाहता हूं।

अब मैं सोच रहा हूं कि जब मेरे वर्ग ए को class_B की एक विधि के आसपास कॉल करने के लिए कोशिश / पकड़ कैसे मैं सभी संभावित अपवाद प्राप्त कर सकता हूँ उस पद्धति या उप-वर्गों (जैसे कि HTTP और JSON) की विधियों से अग्रेषित किया जा सकता है।

पसंदीदा होगा सीधे एक्लिप्से में संभावित अपवाद प्राप्त करने के लिए, लेकिन अन्य समाधानों की भी सराहना की जाती है।

(कृपया मुझे बताएं कि मेरी समस्या का विवरण स्पष्ट नहीं है।)


अपडेट: मैं जो देख रहा हूं वह वास्तविक क्रियान्वयन नहीं है, बल्कि संभावित अपवादों की एक सूची है, इसलिए मैं देख सकता हूं और तय किया है कि किस मामलों में मुझे एक विशिष्ट कैच ब्लॉक बनाना चाहिए और किस अपवाद को एक सामान्य कैच ब्लॉक द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है।

इसे प्राप्त करना असंभव है अपवाद एस की एक विस्तृत सूची जो कि रनटाइम एक्सपॉशन s को घोषित करने की आवश्यकता नहीं है, की वजह से हो सकती है।

इसके अलावा, संभावित 20 या अलग अपवादों के लिए और अधिक पकड़ने वाले ब्लॉक (सबसे ज्यादा संभावना है कि सभी एक ही काम कर रहे हों) पागल हो जाएगा इसके बजाय, आप बस ऐसा करते हैं:

  पकड़ (स्पेशलएक्सेप्शन ई) {// इस अपवाद प्रकार के लिए विशेष बातें करते हैं; // यदि ऐसी कोई चीजें नहीं हैं, तो बस // नीचे सामान्य पकड़ करें। पकड़ (अपवाद ई) {// सामान्य सामान}  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -