How can I recursively configure svn status to hide ignored files? -


मेरी निर्देशिका संरचना निम्न की तरह दिखती है:

  project / app1 / app2 / settings Py  

परियोजना निर्देशिका के भीतर से, मैंने svn propedit svn: ignore। चलाया उप-निर्देशिका। मैं प्रत्येक फ़ोल्डर के भीतर से फिर से svn को अनदेखा कर सकता हूं और यह काम करेगा। क्या कोई आंतरिक एसवीएन कमांड या विकल्प है जो कि यह मेरे लिए लगातार कर सकता है या क्या मुझे अपनी परियोजना के प्रत्येक उप-फ़ोल्डर्स के अंदर अनदेखा करने के लिए एक स्क्रिप्ट का प्रयोग करना चाहिए?

मैंने अपनी अनदेखी हुई फाइलों को सेट कर दिया है हो सकता है:

  *। Pyc * .swp  

हालांकि, जब भी मैं svn status करता हूं, मैं अभी भी ऊपर दिखाई देता हूं फ़ाइलें। अव्यवस्थित फ़ाइलों को छुपाए जाने के लिए svn स्थिति को बताने का कोई तरीका क्या है?

svn propedit केवल एक बार में एक लक्ष्य पर काम करता है गुणों को पुनरावर्ती रूप से लागू करने का विकल्प होता है, लेकिन यदि आप इसे या अन्य जीयूआई का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो उस विकल्प के पास, आपको इसे एक स्क्रिप्ट के साथ करना होगा।

हालांकि, आपको वास्तव में क्या करना चाहिए दो आपके द्वारा उल्लिखित दो फ़ाइल पैटर्नों को अनदेखा करने के लिए अपना वैश्विक-उपेक्षा सेट कर दिया है के अनुसार, *। Pyc और *। Swp Subversion 1.6 के लिए डिफ़ॉल्ट अनदेखे में शामिल हैं, लेकिन आप उन्हें जोड़ सकते हैं यदि आपका config फ़ाइल उनके पास नहीं है।

अपने config फ़ाइल का स्थान मंच-निर्भर है; उपरोक्त प्रलेखन लिंक देखें वैश्विक-उपेक्षा विविधता अनुभाग में है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -