flash - Function executing as constructor, but not as function -


मेरे पास मेरे displayandmove.as फ़ाइल में निम्न कोड है:

 पैकेज {import flash.display। मूवी क्लिप; सार्वजनिक कक्षा चित्रासंपादित करें मूवी क्लिप (सार्वजनिक समारोह displayandmove) का विस्तार करती है () {this.height = stage.stageHyight / 5; This.width = stage.stageWidth / 5; }}} 

और मेरे पास मेरे displayand move.fla के फ्रेम 1 पर निम्नलिखित हैं:

 var आकृति: चित्रा चित्रा = नए चित्रात्र रचना (); stage.addChild (आंकड़ा); Figure.x = stage.stageWidth / 2; Figure.y = stage.stageHeight / 2; 

ये फ़ाइलें एक ही निर्देशिका में हैं। मेरी एफएलए लाइब्रेरी में मेरी आकृति मूवी क्लिप है और यह "चित्रा" संरचना "और बेस क्लास" flash.display.MovieClip "का एक वर्ग है।

वर्तमान में उपरोक्त कोड ठीक काम करता है क्योंकि मुझे पता चला है कि यदि मैं ऑब्जेक्ट आकार कोड को एक निर्माण के रूप में निष्पादित करता हूं - फ़ंक्शन नाम के रूप में फ़ाइल नाम का उपयोग कर - यह काम करता है।

मैं जो मूल रूप से करना चाहता था, मेरी एएस फ़ाइल में "sizeFigure ()" नामक मेरे फ़ंक्शन का होना था और फिर "figure.sizeFigure ();" के बाद "stage.addChild (आंकड़ा);" मेरे फ्लै की 1 फ्रेम पर।

यह आउटपुट "त्रुटि # 1006: मान एक फ़ंक्शन नहीं है।"

क्या कोई यह समझा सकता है कि मुझे इसे फ़ंक्शन के रूप में निष्पादित करने के लिए क्या याद आ रही है बजाय एक निर्माता के रूप में?

मैंने सोचा था कि जब मैं पुस्तकालय वस्तु के लिए मेरी कक्षा और बेस कक्षा संकेतक सेट अप कर रहा हूँ ... लेकिन यकीन नहीं है।

पीएस - क्षमा करें अगर मैं नियमों का दुरुपयोग कर रहा हूं, तब भी मैं उन चीज़ों को उल्लसित कर रहा हूं जैसे कि मैं जाता हूं।

संपादित करें: नीचे मूल कोड है जो काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता है जब तक मैं अपने फ़ंक्शन का नाम बदलकर फ़ाइल, यह वर्ग रचनाकार बनाने के लिए उपरोक्त संस्करण काम करता है, नीचे नहीं है।

displayandmove.as

 पैकेज {import flash.display.MovieClip; सार्वजनिक कक्षा चित्रासंपादित करें मूवी क्लिप (सार्वजनिक फ़ंक्शन आकार फिगर) (this.height = stage.stageHyight / 5; This.width = stage.stageWidth / 5; }}} 

displayandmove.fla:

<पूर्व> var आकृति: चित्रा चित्रा = नए चित्रासंकेत (); stage.addChild (आंकड़ा); figure.sizeFigure (); Figure.x = stage.stageWidth / 2; Figure.y = stage.stageHeight / 2; त्रुटि # 1006: मान फ़ंक्शन नहीं है

त्रुटि

यह आपके कोड में कहीं और हो रहा है। क्या उस वर्ग में कोई संपत्ति है (समारोह प्राप्त / सेट) नाम मान से है? और क्या आप इसे एक समारोह के रूप में उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं? मान () के लिए अपना कोड देखें और उसे मान से बदलें।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -