Can I do 'git svn dcommit' from a SVN git clone which was created with --no-metadata? -


मैंने एक एसवीएन भंडार को जीआईटी में परिवर्तित किया है

 git svn clone --stdlayout - लेखक-फाइल = Authors.txt --no-metadata svn: //svn.foo.com 

किसी कारण से, यह मुझे एक नंगे भंडार की तरह दिख रहा था। सिर्फ एक .git निर्देशिका था। इस क्लोन वाले रिपॉजिटरी में, मैं एक चेकआउट प्राप्त करना चाहता था। चूंकि git चेकआउट काम नहीं कर रहा था, मैंने भाग लिया

 git रीसेट - हार्ड  

क्या यह सही तरीका है? यह काम करने लगता है, लेकिन डरावना लगता है मैंने तब

 git svn rebase 

को चलाने का प्रयास किया ताकि सबवर्जन रिपॉजिटरी से नवीनतम बदलाव मेरे जीआईटी क्लोन में खींचा जाए। हालांकि, यह काम नहीं कर रहा था इसके बजाय, यह संदेश पैदा करता है

काम के पेड़ के इतिहास से अपस्ट्रीम एसवीएन सूचना को निर्धारित करने में असमर्थ

क्या कोई भी ऐसा क्यों हो रहा है?

< / Div>

मैं विश्वास करता हूँ ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मैंने पास - no-metadata Git svn क्लोन करने के लिए यह 'मैन मेटाडेटा' विकल्प के बारे में मैन पेज कहता है:

यह हर प्रतिबद्ध के अंत में git-svn-id: लाइनों से मुक्त हो जाता है।

यदि आप अपना .git / svn / git-svn / .rev_db फ़ाइल खो देते हैं, तो git svn इसे पुनर्निर्माण करने में सक्षम नहीं होगा और आप फिर से लाने में सक्षम नहीं होंगे, या तो यह एक शॉट आयात के लिए ठीक है।

मैंने इसे इस तरह नहीं पढ़ा था, लेकिन जाहिरा तौर पर - no-metadata का उपयोग कर जीआईटी svn उत्पन्न नहीं हुआ git-svn / .rev_db फ़ाइल। मेरे पास .git / svn उपनिर्देशिका है, लेकिन नीचे git-svn नहीं है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -