database relationship to many tables and representation in entity framework -


2 भाग प्रश्न:

1 सेटअप करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है एक तालिका / संबंध संरचना निम्न परिदृश्य में दी गई है: मेरे पास कई तालिकाओं हैं जो विभिन्न प्रकार के डेटा स्टोर करते हैं (अर्थात: पुस्तकें, मूवीज़, पत्रिका - प्रत्येक अलग-अलग तालिकाओं के रूप में) और फिर एक तालिका जो समीक्षाओं को संग्रहीत करती है जो कि तालिका प्रकारों । इसलिए समीक्षा तालिका में एक पंक्ति किताब या पत्रिका तालिका से लिंक कर सकती है।

मेरे पास अब यह कैसे है कि एक तीसरी मेज है जो उपलब्ध तालिकाओं को परिभाषित करता है और उन्हें एक आईडी नंबर देता है वहां कोई वास्तविक रिश्ता नहीं है, जो समीक्षा से पुस्तकें तक जाता है क्या यह करने का सबसे अच्छा तरीका है?

2 मैं इकाई फ़्रेमवर्क में नकली संबंधों का प्रतिनिधित्व कैसे करूं? मैं एक क्वेरी कर सकता हूँ जो 3 तालिकाओं में शामिल होगा, लेकिन इसके बजाय तालिका मैपिंग में मॉडल करने का एक तरीका है?

इसके बारे में सोचने का दूसरा तरीका किताबों, फिल्मों, मैगजीनों को उप-प्रकार के REVIEWABLE_ITEMS के रूप में माना जाता है। वे शायद कुछ सामान्य विशेषताओं को साझा करते हैं - आपकी समस्या डोमेन के बारे में अधिक जानने के बिना यह सुनिश्चित करना कठिन होगा। इस दृष्टिकोण का लाभ यह है कि आप REVIEWABLE_ITEMS की निर्भरता के रूप में REVIEWS को मॉडल बना सकते हैं, आपको समीक्षाओं के लिए दोनों एक मेज भी दे सकते हैं और एक प्रवर्तनीय संबंध

संपादित करें

हां, यह ओ ओ प्रतिमान में प्रकारों को बढ़ाने के समान है आप यह नहीं कहते हैं कि आप किस डेटाबेस का स्वाद चाहते हैं, लेकिन पता चलता है कि यह SQL सर्वर में कैसे करना है। सटीक समान कार्यान्वयन ओरेकल में काम करता है, और मुझे उम्मीद है कि यह अन्य RDBMS उत्पादों में भी काम करेगा।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -