build - How do I override perl's compilation flags when building modules? -


एक पर्ल मॉड्यूल ExtUtils का निर्माण करते समय :: MakeMaker Config.pm में परिभाषित फ़्लैग (perldoc Config देखें) जैसे मानों के लिए उपयोग करता है Ccflags और ldflags।

मैं थीसिस मूल्यों को ओवरराइड कैसे करूँ (मेकफाइल.पीएल संपादन की कमी)?

  पर्ल मेकफाइल.पीएल ldflags = & lt; विकल्प & gt;  

काम नहीं करता।

संदर्भ: मैं ओएस एक्स 10.6 पर टर्म :: रेडलाइन :: जीएनयू को संकलित करने की कोशिश कर रहा हूं। डिफ़ॉल्ट ओएस एक्स पर्ल एक सार्वभौमिक द्विपदीय है और इस प्रकार सीसीएफएग जैसे -आर्च i386-पीपीसी आदि की तरह है।
दूसरी तरफ ग्नू रीडलाइन (6.0) के मेरे संस्करण स्रोत से संकलित- i386 के लिए ही संकलित किया गया है। जैसे कि इसमें एक मॉड्यूल के लिए अपेक्षित प्रतीकों को शामिल नहीं किया जाता है, जिससे यह ऐप पीपीसी का उपयोग करने की कोशिश कर रहा है।

सामान्य रूप से, Config.pm में सेटिंग्स ओवरराइड करने की कोशिश कर रहा है निरर्थकता में एक व्यायाम है उन्हें बदलना चाहने का अधिक सामान्य कारण एक मशीन पर कंपाइलर को बदलना है जहां पर्ल को गैर- GNU संकलक के साथ संकलित किया गया था लेकिन आप जीसीसी का उपयोग करना चाहते हैं। यह करना इतना कठिन है कि पर्ल को अपने चुने हुए संकलक के साथ फिर से बनाने के लिए, सभी सहायक मॉड्यूल स्थापित करें, और फिर 'सिस्टम' से लड़ने की कोशिश करने के बजाय अपने चुने हुए नए मॉड्यूल का निर्माण करें।

> आप इसलिए दो चीजों में से एक कर सकते हैं - अपने जीएनयू रीडलाइन लाइब्रेरी को उसी विकल्प के साथ बनाएं, जो पर्ल का इस्तेमाल करेंगे, या जीआरयू बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले विकल्प के साथ अपना पर्ल का निर्माण करेंगे। दूसरे को मिलने के लिए एक को मोड़ने की कोशिश नहीं की जाती है, अगर आप अपने मशीन की कीमत और आपके सिर पर बाल (कृपया मशीन को कड़ी मेहनत न करें) - यह सॉफ्टवेयर है जिसे आपको हार्डवेयर से नहीं निराश किया जाना चाहिए, मैक अच्छा है !)।

दो विकल्पों में से, जीएनयू रीडलाइन को पुनर्निर्माण संभवतः आसान है - यह छोटा है और इसमें कम ऐड-ऑन हैं।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -