asp.net mvc 2 preview 2 and Spark -


कुछ शरीर ने asp.net mvc 2 पूर्वावलोकन 2 के साथ कोशिश की?

मुझे एरेस

यह दिखता है कि स्पार्क इंजन दिखता है। ** स्पार्क * केवल दृश्य फ़ोल्डर के बजाय फ़ाइलें फ़ोल्डर के बजाय अतिरिक्त।

< P> मेरा प्रश्न यह है कि

किसी व्यक्ति को जानकारी कैसे जोड़नी है?

स्पार्क स्वचालित रूप से वर्तमान संस्करण में क्षेत्र के दृश्यों की जांच नहीं करेगा। यदि आप स्रोत को बदलने के लिए तैयार हैं (जो मुझे लगता है कि आप अगर आप एमवीसी 2 सामान कर रहे हैं तो), यह ठीक है:

आपको src \ Spark.Web फ़ाइल को संशोधित करना होगा .mvc2 \ descriptors \ AreaDescriptorFilter.cs ताकि वह इसे नीचे पढ़ा जाए (** द्वारा हाइलाइट किए गए परिवर्तन):

नोट: मेरे पास मशीन नहीं है I इस पर मेरे साथ ऐसा किया गया था, इसलिए प्रारूप स्ट्रिंग में स्लैश फॉरवर्ड स्लैश होना चाहिए।

इसके अलावा, यह अपने खुद के कोड में इस वर्ग को बनाना संभव है और जब आप दृश्य इंजन को पंजीकृत करते हैं , लेकिन मुझे अपने सिर के शीर्ष पर स्थित कॉन्फिगरेशन कोड याद नहीं है।

यही दृष्टिकोण मैंने किया क्योंकि मैं स्पार्क स्रोत जितना संभव हो उतना कम करना चाहता था।

 < कोड> पब्लिक क्लास एरिया डिस्क्रिप्टरफ़िल्टर: डिस्क्रिप्टरफ़िल्टरबेस {** निजी कॉन्स्ट स्ट्रिंग एरियापथफाफ़ार्मैट स्ट्रिंग = "~ \\ क्षेत्र \\ {0} \\ दृश्य"; ** सार्वजनिक ओवरराइड शून्य अतिरिक्त एक्वाट्रैमैमेटर्स (कंट्रोलर कॉन्टैक्स संदर्भ, आईडीसीआईईआरआई; स्ट्रिंग, ऑब्जेक्ट> अतिरिक्त) {ऑब्जेक्ट मूल्य; यदि (संदर्भ। मार्गडेटा.वैलू। ट्रीगेट वैल्यू ("क्षेत्र", मूल्य बाहर)) अतिरिक्त ["क्षेत्र"] = मूल्य; } सार्वजनिक ओवरराइड IEnumerable & lt; स्ट्रिंग & gt; संभावित स्थान (IEnumerable & lt; स्ट्रिंग & gt; स्थानों, IDictionary & lt; स्ट्रिंग, ऑब्जेक्ट & gt; अतिरिक्त) {string fieldName; TryGetString वापसी (अतिरिक्त, "क्षेत्र", बाहर क्षेत्रनाम) **? स्थानों। चयन करें (x = & gt; पथ.कंबाईन (स्ट्रिंगफ़ॉर्मेट (एरियापथफ़ॉर्मैट स्ट्रिंग, एरियानाम), एक्स))। कंसैट (स्थान) **: स्थानों; }}  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -