ruby on rails - In ActiveScaffold a Form Override breaks Field Search -


एक रेल ऐप में मेरे पास बिक्री और विक्रेता हैं:

  class sale & lt; ActiveRecord :: बेस is_to: विक्रेता के अंत वर्ग बिक्रीकर्त्ता & lt; ActiveRecord :: बेस है has_many: बिक्री का अंत  

मेरे पास बिक्री के लिए एक ActiveScaffold है मैंने फ़ील्ड खोज पर स्विच किया है और सफलतापूर्वक विक्रेता द्वारा मेरी बिक्री को फ़िल्टर कर सकते हैं I हालांकि, केवल विक्रेता की ड्रॉप-डाउन में बिक्री वाले लोगों का एक सबसेट दिखाना है, इसलिए मैं एक प्रपत्र ओवरराइड का उपयोग कर रहा हूं:

  def salesperson_form_column (रिकॉर्ड, इनपुट_नाव) का चयन करें: रिकॉर्ड, विक्रेता, वर्तमान_उज़र Office.salespeople.find (: सभी) .collect {| p | | [पी। नाम, पी.आईड]},: नाम = & gt; इनपुट_नाम समाप्ति  

यह फॉर्म पर सही ढंग से काम करता है / बिक्री विक्रय रिकॉर्ड बना देता है, हालांकि यह क्षेत्र खोज पर काम नहीं करता। ड्रॉप-डाउन सही तरीके से प्रकट होता है, लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं है। मैं एक बिक्रीकर्ता चुन सकता हूं, लेकिन सूची को फ़िल्टर नहीं किया जाता है।

मैंने मानक बिक्रीकर्ता ड्रॉप-डाउन और मेरी ओवरराइडन के बीच उत्पन्न एचटीएमएल की तुलना की है और ये थोड़ा अलग दिखते हैं:

> & lt; चुनें class = "salesperson-input" id = "खोज_स्लेसपेनर" नाम = "खोज [विक्रेता] [आईडी]" & gt;

-vs -

  & lt; चुनें class = "" आईडी = "रिकार्ड_स्लेसपेनर" नाम = "खोज [विक्रेता]" & gt;  

कोई भी विचार? धन्यवाद

में बताई गई खोज फ़ील्ड को ओवरराइड करें।

  def salesperson_search_column (रिकॉर्ड, इनपुट_नाम) का चयन करें: रिकॉर्ड,: विक्रेता, वर्तमान_अमेरिका.ऑफ़िस सॉलिडेपोल.फंड (: सभी) .collect {| p | [पी। नाम, पी.आईड]},: नाम = & gt; इनपुट_नाम समाप्ति  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -