c# - Linq help - Sql trace returns result, but datacontext returning null -


  var adminCov = db.SearchAgg_AdminCovs.SingleOrDefault (l = & gt; एल एडमिनकोवगुइड == covSourceGuid);  

एडमिनकॉव वापस नल आ रहा रहता है। जब मैं एसक्यूएल प्रोफ़ाइलर चलाता हूं, तो मैं उत्पन्न लिनक्स देख सकता हूं, जब मैं पिछले स्टूडियोज में हूं, तो मैं उम्मीद करता हूं कि परिणाम मुझे मिलेगा।

LinqToSql यह बनाता है:

  exec [एसटीएमएक्सटीआरसीडी], [टी 0]। [एडमिनकॉग्ग्यिड], [टी 0]। [व्यवस्थापक पॉलिसीआईडी], [टी 0]। [सर्टिसेरियल नम्बर], [टी 0]। [सर्टएनम्बर], [टी 0]। [स्यूडोइन्स्युरर सीडी], [टी 0]। [सोर्ससिस्टम कोड ], [टी 0]। [कोवसीकनंबर], [टी 0]। [राइडरसैकनंबर], [टी 0]। [CovRiderIndicator], [टी 0]। [सीओओसीडीडी], [टी 0]। [एडरसीकनंबर], [टी 0]। [स्थानांतरण एसईसीएनम्बर], [टी 0]। [CovStatusIndicator], [टी 0]। [कोवेटफैक्टीवीडेट], [टी 0]। [कॉवएक्पीरीएशन डेट], [टी 0]। [कोवक्रैंकडेट], [टी 0]। [सीएमआईटीएजीकोड], [टी 0]। [सीएलएमम्बर], [टी 0 ] [सीएमपीएडीटीयूआर], [टी 0]। [टर्म न्यूम्बर], [टी 0]। [कोवपेडथ्रुडेट], [टी 0]। [बिलट्रेडडेट], [टी 0]। [बिल एमोड कोड], [टी 0]। [बिलमोडाडेस्क], [टी 0] [कैल्कमोडडेस], [टी 0]। [फॉर्म 1 नाम], [टी 0]। [बेनिफिट एएमटी], [टी 0]। [कोवडीस्क], [टी 0]। [प्रोडेलिनेडीएससी], [टी 0]। [प्रीमियमएएमटी ], [टी 0]। [प्रीमिअट टाइप इंडिकेटर], [टी 0]। [प्रीमिटीटाइपडेस्क] एफओआर [डीबीओ]। [सर्चएग्_एडमिनकॉव] एएस [टी 0] डब्ल्यूएचईईई [टी 0]। [एडमिनकॉग्ग्यूड] = @ पी 0 ', एन '@ P0 अनन्य डिडिटीफायर', @ प 0 = 'D2689692-33E8-4B31-A77B-2D3A627145D4'  

जब मैं निष्पादित करता हूं, तो मुझे परिणाम मिलता है। मुझे यहां क्या समझ नहीं आ रहा है? किसी भी मदद के लिए धन्यवाद, सैन डिएगो में ~ सीके

यह वास्तव में अच्छा सवाल है दिनांक सीमा में चालान का चयन करते समय मुझे लिनक के साथ समान समस्या थी उनमें से कुछ ऑब्जेक्ट परिणामों में मौजूद नहीं थे, जबकि वे उत्पन्न एसक्यूएल क्वेरी परिणाम में शामिल थे। मुझे इसके साथ कुछ गंभीर समस्या थी क्योंकि कुछ चालान लेखांकन सॉफ़्टवेयर में निर्यात नहीं किए गए थे।

मैंने जो कुछ किया था वह संग्रहीत प्रक्रिया तैयार करना था और सबकुछ पूरी तरह से ठीक काम करती थी।

मुझे वाकई अच्छा लगेगा इसके लिए सही समाधान जानने के लिए और ऐसा क्यों हुआ।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -