asp.net - NHibernate and Sybase Case Statement null check -


मेरे पास तालिका "mytable" है जहां स्तंभ "myValue" का मूल्य शून्य है।

मेरे पास आवेदन है जहां NHibernate Sybase संग्रहित प्रक्रिया को कॉल करता है प्रक्रिया में, मेरे पास केस स्टेटमेंट है, जहां मैं किसी मान के लिए रिक्त की जांच करता हूं।

केस मेरीवल्यूज़ का चयन करें जब शून्य हो तो 0 और 1 समाप्त करें mytable से newValue के रूप में

जब मैं इस प्रक्रिया को निष्पादित करता हूं जब मैं अपना अनुप्रयोग चलाता हूँ, NHibernate इस प्रक्रिया को निष्पादित करता है और 1 का उत्पादन करता है।

अब, जब मैं मेरी केस स्टेटमेंट को मेरी प्रक्रिया को मामले में चयन करने के लिए बदलता हूँ जब myValue नल है फिर 0 और 1 mytable से newValue के रूप में समाप्त करें

अब, जब मैं अपना अनुप्रयोग चलाता हूँ, Nhibernate इस प्रक्रिया को निष्पादित करता है और 0 का उत्पादन देता है। ऐसा लगता है कि संग्रहीत कार्यप्रणाली में एसक्यूएल को बदलना NHibernate के लिए काम करता है।

हमने इसे सोचा, यह NHibernate बिल्कुल नहीं था ..

हमारा (नया- आईएसएच) डीबी चालक ने "केस नल:", "@वार! = नल" या "@वार = नल" का समर्थन नहीं किया था, हमें "@वार रिक्त नहीं", "@वार रिक्त" का उपयोग करना था या हमारे एसई के साथ एसक्यूएल टी उत्तरांश बंद "


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -