asp.net mvc - Can Dependency Injection delay creating objects required? -


मैं अपने asp.NET MVC अनुप्रयोग के साथ कुछ निर्भरता इंजेक्शन ( StructureMap ) के साथ खेल रहा हूं । महान काम करता है।

बनने के लिए स्ट्रक्चरमैप सबसे ग्राजी कन्स्ट्रक्टर के माध्यम से DI का उपयोग कर रहा है (मुझे उम्मीद है कि मुझे उस अवधारणा को नाम दिया गया है), मैं इस धारणा के तहत हूं कि यह एक उदाहरण बनाता है

तो, क्या यह एक डि फ्रेमवर्क को बता सकता है (इस मामले में, यह स्ट्रक्चरमैप है लेकिन मैं उत्सुक हूं अगर यह किसी अन्य के लिए कर सकता है। नेट डि फ्रेमवर्क) जब निर्माता को कहा जाता है, लेकिन आवश्यक होने तक उस ऑब्जेक्ट के निर्माण को विलंब करने के लिए उदाहरण बनाने के लिए नहीं?

कुछ आलसी-वस्तु निर्माण या कुछ चीज़ों की तरह सॉर्ट करें ...

सिंगलटन-> सशन / अनुरोध मैपिंग का समर्थन करने वाले सभी डि फ्रेमवर्क आम तौर पर "असली" ऑब्जेक्ट के बजाय एक प्रॉक्सी ऑब्जेक्ट इन्स्तांत करते हैं जब एक सिंगलटन ऑब्जेक्ट को एक सत्र स्कॉडेड ऑब्जेक्ट तक पहुंचने की आवश्यकता है। "वास्तविक" उदाहरण का निर्माण आम तौर पर पहली बार स्थगित किया जाता है कि प्रॉक्सी पर एक विधि लागू की जाती है।

मेरा मानना ​​है कि महल विंडसर इस तंत्र का समर्थन करता है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -