ruby on rails - Does "complete" attribute in Model have special meaning? -


मैंने चार विशेषताओं के साथ एक सरल परियोजना मॉडल बनाया है:

  प्रोजेक्ट का नाम: स्ट्रिंग का विवरण: पाठ पूर्ण: बूलियन उपयोगकर्ता_आईडी: पूर्णांक  

फिर मॉडल के लिए कुछ मान्यताओं को जोड़ा गया:

  वर्ग प्रोजेक्ट & lt; अब, जब मैं एक  परियोजना  को irb में सहेजने का प्रयास करता हूं, तो मुझे अनुमति नहीं है:  

/ P>

  & gt; & gt; आर = परियोजना। नया (: नाम = & gt; 'नाम',: विवरण = & gt; 'विवरण',: पूर्ण = & gt; गलत) = & gt; # & Lt; परियोजना आईडी: शून्य, नाम: "नाम", वर्णन: "विवरण", बनाया गया_एटी: शून्य, अपडेट किया गया: शून्य, पूर्ण: गलत, यूज़र_आईडी: निल & gt; & Gt; & gt; आरएसवी = & gt; झूठा  

ऐसा लगता है जैसे मैंने सभी सत्यापन आवश्यकताओं को पूरा किया है, हां? अगर मैं पूर्ण विशेषता को सच में बदलता हूं, तो मैं ऑब्जेक्ट को सहेज कर पा रहा हूं:

  & gt; & gt; R.complete = true = & gt; सच & gt; & gt; आरएसवी = & gt; सच  

मैं नहीं देख सकता कि यहाँ क्या हो रहा है। क्या रेल परियोजना में पूर्ण विशेषता का विशेष अर्थ है?

यह है Validates_presence_of और बूलीयन मूल्य के साथ क्या करना है, जो कि कॉल को सहेजने से रोकता है यदि नामित गुणों में से कोई भी रिक्त को सही देता है? तरीका।

<पूर्व> "" रिक्त? = & Gt; सच []। ब्लॉक? = & Gt; सच झूठ। = & Gt; सच नाइल। ब्लाक? = & Gt; सच

आपको पूर्णता की जांच के लिए एक और सत्यापन का उपयोग करना होगा जैसे:

  वर्ग प्रोजेक्ट & lt; ActiveRecord :: बेस validates_presence_of: नाम,: विवरण validates_inclusion_of: पूर्ण,: में = & gt; [सच, झूठे] अंत  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -