oracle - PL SQL - Resembling (!a?0:a) functionality -


मेरे पास कर्सर में एक साधारण क्वेरी है

  कर्सर some_cursor है चुनें राशि (some_field) कुछ_table तालिका_1 से जहां तालिका_1। टीईपीई = 1 और TO_CHAR (table_1.date, 'YYYYMMDD') = '20090905' और table_1.f2 = 962 और table_1.f3 = 41813;  

फिर मैं

  some_var में some_cursor लाने ;- some_var प्रकार की संख्या है, कर्सर खुला है  

> जब मैं यह क्वेरी चलाता हूं, तो मौका है कि some_var नल हो जाएगा उस स्थिति में, आईडी की तरह 0 मान लेना;

कुछ ऐसा

  - सी मैं क्या चाहता हूँ की स्यूडोकोड (some_cursor! = Null? (Some_cursor प्राप्त करें Some_var में) :( some_var: = 0))  

क्या ऐसा करने का कोई तरीका है? मैं ऊपर क्वेरी को

  को फिर से लिखने के बारे में सोच रहा था, कर्सर some_cursor है चुनें राशि (कुछ_फ़ील्ड), कुछ (_) टेबल से गिनती (*) जहां तालिका_1.TYPE = 1 और TO_CHAR (table_1.date, 'YYYYMMDD ') =' 200 9 0905 'और तालिका_1.फ 2 = 962 और तालिका_1.फ 3 = 41813;  

और फिर

  some_cwaror some_var, some_counter में लाने; यदि (some_counter = 0) तो some_var: = 0; अंत  

लेकिन इसका मतलब है कि 10 कर्सर को पुन: लिखना (हाँ, बहुत से नहीं)। शायद plsql का एक साफ तरीका है।

पहले से धन्यवाद

कोशिश:

  SELECT NVL (SUM (some_field), 0) कुछ_table तालिका_1 से जहां तालिका_1। टीईपीई = 1 और TO_CHAR (table_1.date, 'YYYYMMDD') = '20090905' और table_1.f2 = 962 और table_1 .f3 = 41813;  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -