c# - Unable to detect right mouseclick in ComboBox -


मेरे पास एक कॉम्बो बॉक्स है जो एक साधारण ड्रॉप डाउन शैली है

मेरा कोड:

 मैं एक नई विंडो खोलना चाहता था जब उपयोगकर्ता सही सूची में एक आइटम पर क्लिक करता है, लेकिन मुझे एक सही क्लिक का पता लगाने में परेशानी हो रही है। 

निजी शून्य cmbCardList_MouseClick (ऑब्जेक्ट प्रेषक, MouseEventArgs ई) {if (e.button == MouseButtons.Right और amp; cmbCardList.SelectedIndex! = -1) {frmViewCard vc = new frmViewCard (); vc.updateCardDisplay (cmbCardList.SelectedItem); vc.Show (); }}

अगर मैं ई.बटन == माउसबुटन्स बदलता हूं। पूरी बात को ठीक से बंद करें। किसी भी तरह से मैं यह काम कर सकता हूँ जैसे मेरा इरादा है?

मुझे डर है कि जब तक यह मान्य नहीं होगा आप कुछ गंभीर हैकिंग करते हैं यह आपको समझाएगा।

आपके लिए उद्धरित:

व्यक्तिगत नियंत्रण

निम्न नियंत्रण मानक माउस क्लिक इवेंट के अनुरूप नहीं होते हैं व्यवहार:

बटन, चेकबॉक्स, कॉम्बोबॉक्स , और रेडियो बटन नियंत्रण

  • वाम क्लिक करें: क्लिक करें, माउसक्लिक

  • राइट क्लिक करें: क्लिक नहीं किए गए इवेंट्स

  • बायां डबल क्लिक करें: क्लिक करें, माउसक्लिक; क्लिक करें, माउसक्लिक

  • राइट डबल-क्लिक करें: क्लिक नहीं किए गए इवेंट्स


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -