linux - Running a command in shell script -


मेरे पास एक शेल स्क्रिप्ट फाइल है (run.sh) जिसमें निम्न है:

  #! / Bin / bash% JAVA_HOME% / bin / java -jar umar.jar  

जब मैं इसे चलाने की कोशिश करता हूँ (./run.sh), यह मुझे निम्नलिखित देता है: umar / bin / run.sh: रेखा 1: fg: no जॉब कंट्रोल

हालांकि अगर मैं शेल पर सीधे ही कमांड चलाता हूं, तो यह पूरी तरह से काम करता है।

क्या है स्क्रिप्ट फ़ाइल में गलत है?

धन्यवाद

% foo% नहीं है कि आप कैसे एक बॉर्न / बाश खोल स्क्रिप्ट में कमांड प्रतिस्थापन करें मुझे लगता है कि आप इसे एक Windows कमांड लाइन से चला रहे हैं, यही कारण है कि जब आप इसे सीधे चलाते हैं तो यह काम करता है। उचित बोर्न सिंटैक्स का प्रयोग करके देखें:

  $ {java_home} / bin / java -jar umar.jar  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -