Trying to use cURL post-callback.c for http form submision -


मैं स्थानीय HTML फ़ॉर्म को रिमोट फॉर्म स्क्रिप्ट मुझे पता होना चाहिए कि स्क्रिप्ट URL / httpheader के साथ क्या करता है, यह पोस्ट को संभालने के बाद किया जाता है, इसलिए मुझे पता है कि पद सफल हुआ या नहीं (सफलता पृष्ठ पर चला गया)।

मुझे बिल्कुल पता नहीं मुझे जिस पोस्ट की आवश्यकता है, उसे लिखने के तरीके (सिंटैक्स, विधि) और स्क्रिप्ट के चलने के बाद पुनर्निर्देशित यूआरएल को कैसे पुनः प्राप्त और प्रदर्शित किया जा सकता है।

पोस्ट करने के दो फार्म फ़ील्ड हैं: name = "row1" और name = "value1" मैं डेटा सरणी में सही तरीके से कैसे डालूं?

धन्यवाद! :)

एचटीटीपी प्रोटोकॉल के लिए यह महान पहचान देखें:

< P> आपको HTTP सर्वर पर एक POST कमांड भेजने की आवश्यकता होगी, और उसके बाद सर्वर की प्रतिक्रिया की जांच करें। मैंने अपने वेबसर्वर पर एक पीएचपी फ़ाइल बनाया है जिसे पोस्ट.php कहा जाता है, और यह सब होता है

  print_r ($ _ POST);  

अब मैं टेलनेट द्वारा कुछ डेटा पोस्ट करूँगा:

  justin: ~ justin $ telnet localhost 80 की कोशिश कर रहा है: 1 ... से कनेक्ट स्थानीय होस्ट। एस्केप वर्ण '^]' है POST / /justin/post.php HTTP / 1.0 सामग्री-प्रकार: एप्लिकेशन / x-www-form-urlencoded सामग्री-लंबाई: 36 key1 = value1 और key2 = value2 और key3 = value3  
<पी > और सर्वर की प्रतिक्रिया की जांच करें:

  HTTP / 1.1 200 ओके दिनांक: शनि, 17 अक्टूबर 2009 06:39:02 GMT सर्वर: अपाचे / 2.2.11 (यूनिक्स) mod_ssl / 2.2.11 OpenSSL / 0.9.8k डीएवी / 2 PHP / 5.3.0 एक्स-पावर-द्वारा: PHP / 5.3.0 सेट-कुकी: ZDEDebuggerPresent = php, phtml, php3; पथ = / सामग्री-लंबाई: 81 कनेक्शन: बंद करें सामग्री-प्रकार: टेक्स्ट / html & lt; pre & gt; Array ([key1] = & gt; मान 1 [key2] = & gt; मान 2 [key3] = & gt; मान 3)  

सर्वर "HTTP / 1.1 200 ओके" कहता है, इसलिए यह काम किया। < / P>

अब, उदाहरण के लिए कर्ल के रूप में, आपको स्ट्रिंग में एक समान POST कमांड को पैकेज करना होगा (जो निश्चित रूप से सी में वर्णों की एक सरणी है)। यदि आप सी में तार के साथ काम करने के लिए नए हैं, तो उदाहरण के लिए ऑनलाइन देखें, आपको बहुत सारे मिलेगा।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -