model view controller - SproutCore javascript -


अरे ... मैंने जावास्क्रिप्ट एमवीसी स्प्रॉउटकोर फ़्रेमवर्क (sproutcore.com) का प्रयोग शुरू कर दिया और मुझे यह प्रभावशाली मिला।

  • इसके लिए मुझे अच्छा ट्यूटोरियल कहां मिल सकता है?
  • इसके लिए मुझे विजेट कहाँ मिल सकता है?
  • मैं कैसे उपयोग कर सकता हूं ( सबसे अच्छा अभ्यास, लोडिंग लाइब्रेरी, कार्यान्वयन) चकाचौंध फ्रेमवर्क () जैसे अन्य चौखटे।
  • THX!

    1. एकमात्र ट्यूटोरियल जो मैं जानता हूं, जो कि मुझे विश्वास है कि वर्तमान में बढ़ते लोडिंग बिंदु से सफल नहीं है

    2. उपलब्ध विगेट्स / चौखटे / डेस्कटॉप / दृश्य में हैं (यहां जड़ भंडार बेस है)। यदि आप कुछ अधिक जटिल चाहते हैं (उदाहरण के लिए एक कैलेंडर विजेट), तो आपको उस निर्देशिका में विज़ेट्स का उपयोग उदाहरण के रूप में स्वयं लिखना होगा।

    3. मुझे यह समझ में नहीं आता सवाल है, लेकिन आप पृष्ठ में इसे लोड करके बस स्परी का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। स्प्राउटकोर एक विशेष रूप से अच्छा वैश्विक नागरिक नहीं है और मैंने चंचल नहीं देखा है, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि आप संघर्ष देख पाएंगे। यदि आप सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं / लोडिंग / कार्यान्वयन पर स्पॉउटकोर प्रलेखन की तलाश कर रहे हैं, तो कोई भी नहीं है

    आपको लिबरी / परीक्षण सूट / डेमो के स्रोत को पढ़ना होगा।

    Comments

    Popular posts from this blog

    asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

    sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

    javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -