c++ - SDL_Mixer sound problems -


मूलभूत जानकारी:

प्रोग्रामिंग भाषा - सी ++

प्लेटफार्म - विंडोज

ऑडियो प्रारूप - wav और मध्य

मैंने हाल ही में एक गेम समाप्त कर दिया है और एक फ़ाइल होस्टिंग साइट पर इसे अपलोड करने का सबसे अच्छा तरीका ढूँढ़ने के साथ आसपास बेवकूफ बना रहा है। मैंने अंततः 7zip की स्वयं निकालने की सुविधा का उपयोग करने का निर्णय लिया। हालांकि, मुझे लगता है कि मैंने जो गलती की है, वह यह है कि मुझे एक और फ़ोल्डर में कॉपी करने और वितरण के लिए जिपिंग (यानी, स्रोत फाइलों की प्रतिलिपि नहीं करने आदि) की प्रतिलिपि बनाने के बजाय मैंने वास्तविक फ़ोल्डर को दोबारा संगठित किया है जो मेरी सभी स्रोत फ़ाइलों को रखता है आदि। और इसे सी ++ फाइलों के लिए 2 उप फ़ोल्डरों में विभाजित किया है, और उसके बाद बाकी सब कुछ (वह फ़ोल्डर जिसे एक ज़िप मिला है।)

मैंने इसे डाउनलोड करने और इसे चलाने का परीक्षण किया और यह ठीक काम किया हालांकि, मैं वापस आ गया क्योंकि मैंने पृष्ठभूमि संगीत को बदलने का फैसला किया और ऐसा तब हुआ जब समस्या शुरू हो गई।

इस समस्या को भरने के लिए, Mix_PlayMusic () को बुलाया जा रहा है और काम कर रहा है सही ढंग से। हालांकि, किसी कारण से कोई आवाज़ नहीं खेल रही है (और न ही किसी भी ध्वनि प्रभाव से Mix_PlayChannel () ) कहा जाता है अजीब बात यह है कि जब आप Mix_FadeOutMusic () कहते हैं, तो संगीत सुन सकते हैं मेरे पास एक ध्वनि टॉगल सुविधा है, लेकिन पूरी तरह से परीक्षण के बाद मैं निष्कर्ष पर आया हूं कि यह समस्या नहीं है।

आखिरकार मैंने एक पूरी तरह से नई परियोजना बनाने का फैसला किया और बस सभी फाइलें मुझे उस प्रोजेक्ट में उसी "संगठन" की आवश्यकता थी, जो मूल रूप से थे हालांकि, समस्या अभी भी वहां है

मुझे पता नहीं क्या गलत है। फ़ाइलों को ठीक से लोड किया जा रहा है, यह सिर्फ इतना है कि जब संगीत खेलना चाहिए (और यह परीक्षण के अनुसार है), यह नहीं खेल रहा है। यह ध्वनि प्रभाव पर भी लागू होता है।

संपादित करें: मैंने वास्तव में प्रत्येक गेम लूप के लिए एक परीक्षण लिखा है कि क्या संगीत बज रहा है और जाहिरा तौर पर संगीत खेल रहा है। यह केवल किसी कारण के लिए नहीं सुना जा रहा है।

यह कई चीजें हो सकती हैं यह आपके पास SDL_Mixer लाइब्रेरी के साथ एक मुद्दा हो सकता है, ताकि आप उसे फिर से शासन करने की कोशिश कर सकें आपका वॉल्यूम किसी तरह किसी तरह शून्य पर सेट हो सकता है, इसलिए मैं एक परीक्षण के रूप में मात्रा की जांच करूँगा। और अंतिम विचार यह होगा कि जो स्रोत ध्वनि फ़ाइल आप खेल रहे हैं वह किसी तरह से असंगत है (यदि आप इसे किसी अन्य ध्वनि प्लेयर में चला सकते हैं, लेकिन संभव है)। उन सुझावों के अलावा मुझे विश्वास नहीं है कि मैं आपके द्वारा प्रदान किए गए डेटा के साथ आपकी सहायता कर सकता हूं।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -