search for ClientID client-side or server-side? -


मुझे लगता है कि मैं वर्तमान में & lt; a onclick = "alert ('& lt;% = TextBox1 .सीएलआईआईडीआईडी% & gt; ') " सीधे क्योंकि मुझे किसी उपयोगकर्ता तालिका में किसी डेटा लेबल के संपादनटैपलेट में एक तालिका में तालिका तालिका में इसे एक्सेस करने की आवश्यकता है।

उस ने कहा, मुझे क्लोनआईडीआईडी ​​प्राप्त करने के लिए नियंत्रणों की बारंबार जांच करने की आवश्यकता है, इसे किया जाना चाहिए ग्राहक पक्ष : चेतावनी (getMyElement ('Textbox1' )। , जहां getMyElement फॉर्म के सभी तत्वों की जांच करता है और आईडी के साथ नियंत्रण देता है ... या सर्वर-साइड : सतर्क (& lt; % = खोज एलेमेंट (dlDataList, "TextBox1")। ClientID% & gt; ') जहां FindElement एक आधार पृष्ठ फ़ंक्शन है जो दूसरे परम के आईडी के साथ एक तत्व के पहले परम के नियंत्रण की जांच करता है और नियंत्रण देता है ?

क्या मैं क्लाइंट की तरफ बढ़ रहा हूं?

मैं हमेशा इस मामले के लिए सर्वर साइड के साथ जाता हूं। अन्यथा आप प्रत्येक पंक्ति के साथ पूरे डोम को पार कर रहे हैं - आकार के आधार पर, यह एक स्मृति हॉग हो सकता है। सर्वर पक्ष इसके लिए लगभग कोई संसाधन नहीं लेता है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -