coding style - Java operator overloading -


ऑपरेटरों का उपयोग नहीं करता है मेरा कोड अस्पष्ट बनाता है।

  (aNumber / aNother) * count < / कोड>  

  aNumber.divideBy (aNother)। टाइम्स (गिनती)  

से 6 महीने के बाद बेहतर नहीं है एक टिप्पणी लिखना मुझे ऊपर की सरल कार्रवाई के लिए एक टिप्पणी लिखनी थी। आम तौर पर जब तक मुझे टिप्पणी की जरुरत नहीं होती तब तक मैं पुनरिक्षक और इससे मुझे पता चला कि गणित प्रतीकों और संख्याओं को उनके लिखित रूपों की तुलना में पढ़ना और समझना आसान है।

उदाहरण के लिए

  TWENTY_THOUSAND_THIRTEEN.plus (FORTY_TWO.times (TWO_HUNDERED_SIXTY_ONE ))  

  20013 + 42 * 261  

की तुलना में अधिक अस्पष्ट है, तो क्या आप एक तरह से जानते हैं जब जावा में ऑपरेटर ओवरलोडिंग का उपयोग कर नहीं से छुटकारा मिलता है?

अपडेट: मुझे नहीं लगता कि टिप्पणियों पर मेरा अतिशयोक्ति मेरे लिए ऐसी परेशानी का कारण होगा मैं मानता हूं कि मुझे 6 महीनों में कुछ बार टिप्पणी लिखने की जरूरत है। लेकिन कुल में 10 से अधिक लाइनें नहीं हैं इसके लिए क्षमा करें।

अपडेट 2: एक और उदाहरण:

  budget.plus (bonusCofficient.Nimes (अंक))  <  

मुझे पहली नजर में रोकना और पहले एक पर विचार करना होगा यह शब्दों की अव्यवस्था की तरह दिखता है, दूसरी तरफ, मुझे दूसरा वाला देखने के लिए इसका अर्थ मिलता है, यह बहुत स्पष्ट और साफ है मुझे पता है कि यह जावा में हासिल नहीं की जा सकती, लेकिन मैं अपने विकल्प के बारे में कुछ सुझाव सुनना चाहता था।

जावा में बस इसे खत्म करो, और विधि के नाम BigInteger के रूप में मानक के रूप में उपयोग करें ताकि आप उन्हें इस्तेमाल कर सकें।

या Scala पर एक नज़र डालें।

कम से कम मैं यही करता हूं।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -