PHP Japanese Strings getting set to? -


मेरे पास एक सरल गूंज फ़ंक्शन के साथ एक PHP फाइल है:

  गूंज 'ア ク セ ス は 撥 ねり ま せ ん '।  

लेकिन जब मैं उस पेज तक पहुँचता हूं जो मुझे मिलता है:

  ????????????  

क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? मेरे पास यूटिफ़ -8 में मेरी पेज एन्कोडिंग सेट है, और मुझे यह पता है, क्योंकि मैंने उपयोग किए गए सभी ब्राउज़रों का इस्तेमाल किया था। मैं यह भी गूंज फ़ंक्शन से पहले करता हूं:

  mb_internal_encoding ('UTF-8');  

यह क्या करता है? क्या यह मेरी मदद करता है? मुझे केवल एक स्थिर जापानी स्ट्रिंग को गूंजने में सक्षम होना है।

धन्यवाद!

< P> कुछ जगहें हैं जहां यह गलत हो सकती है।

सबसे पहले, यदि आप हैडर ()

  header ('सामग्री-प्रकार: पाठ / Html; वर्णसेट = यूटीएफ -8 ');  

या मेटा टैग के साथ अपने html में:

  & lt; meta http-equiv = "सामग्री प्रकार" सामग्री = "पाठ / html; वर्णसेट = यूटीएफ -8 "/ & gt;  

आपको php.ini सेटिंग default_charset की जांच करनी होगी। संभावना है कि यह आईएसओ -8859-1

के लिए डिफ़ॉल्ट है, दूसरे को भी आपको सामग्री एन्कोडिंग की जांच करनी होगी जिसे आप PHP स्क्रिप्ट को सहेज रहे हैं। यदि आप इसे ASCII या कुछ अन्य लैटिन वर्णसेट के रूप में सहेज रहे हैं, तो यह वर्णों को मर्ज करेगा।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -