.net - Setter precedence overriding in WPF? -
निम्नलिखित उदाहरण में "यह लाइन ####" पंक्ति को देखें।
& Lt; लिस्ट बॉक्स ग्रिड। पंक्ति = "0" x: नाम = "सूचीबॉक्स सवार" & gt; & Lt; ListBoxItem क्षैतिज कंटेंटएलिन्मेंट = "स्ट्रेच" & gt; & LT; StackPanel & gt; & Lt; टेक्स्टब्लॉक & gt; & lt; रन टेक्स्ट = "मेरा कंप्यूटर" / & gt; & lt; / TextBlock & gt; & Lt; TextBlock अग्रभूमि = "{DynamicResource {x: स्टेटिक सिस्टमकॉलर्स.कंट्रोल डार्कब्रुशके}}" & gt; & LT; TextBlock.Style & gt; & LT; शैली & gt; & LT; Style.Triggers & gt; & Lt; DataTrigger बाध्यकारी = "{बाध्यकारी IsSelected, RelativeSource = {RelativeSource पूर्वज प्रकार = {x: प्रकार ListBoxItem}}}" मान = "सत्य" & gt; & Lt; सेटर संपदा = "TextBlock.Foreground" मान = "व्हाइट" / & gt; & Lt;! - इस लाइन #### मैं यह काम कैसे प्राप्त करूं? - & gt; & Lt; सेटर संपदा = "टेक्स्टब्लॉक। बैकग्राउंड" मान = "ब्लू" / & gt; & Lt;! - यह लाइन डिबगिंग प्रयोजनों के लिए (यह दर्शाता है कि ये वास्तव में कहा जाता है) - & gt; & Lt; / DataTrigger & gt; & LT; /Style.Triggers> & Lt; / शैली & gt; & LT; /TextBlock.Style> & Lt; रन टेक्स्ट = "लोकलहोस्ट" / & gt; & Lt; / TextBlock & gt; & Lt; / StackPanel & gt; & Lt; / ListBoxItem & gt; & Lt; / ListBox & gt;
मैं मूल्य को ओवरराइड करने के लिए निम्नलिखित ट्रिगर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
(बीटीडब्ल्यू, ऊपर दिए गए उदाहरण में सिर्फ संकुचित है। (असली आवेदन में स्टाइल अपने आप में है संसाधन।))
आपको यह दो डेटा ट्रिगर के साथ करने में सक्षम होना चाहिए, सही के लिए एक और एक झूठी के लिए।
& lt; टेक्स्टब्लॉक & gt; & LT; TextBlock.Style & gt; & LT; शैली & gt; & LT; Style.Triggers & gt; & Lt; DataTrigger बाध्यकारी = "{बाध्यकारी IsSelected, RelativeSource = {RelativeSource पूर्वज प्रकार = {x: प्रकार ListBoxItem}}}" मान = "सत्य" & gt; & Lt; सेटर संपदा = "TextBlock.Foreground" मान = "व्हाइट" / & gt; & Lt; सेटर संपदा = "टेक्स्टब्लॉक। बैकग्राउंड" मान = "ब्लू" / & gt; & Lt; / DataTrigger & gt; & Lt; DataTrigger बाध्यकारी = "{बाध्यकारी IsSelected, RelativeSource = {RelativeSource पूर्वज प्रकार = {x: प्रकार ListBoxItem}}}" मान = "गलत" & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "टेक्स्टब्लॉक। फ़ोरफ़ोन" मान = "{डायनेमिक रीसोर्स {x: स्टेटिक सिस्टमकॉलर्स.कंट्रोल डार्कब्रुशके}}" / & gt; & Lt; / DataTrigger & gt; & LT; /Style.Triggers> & Lt; / शैली & gt; & LT; /TextBlock.Style> & Lt; रन टेक्स्ट = "लोकलहोस्ट" / & gt; & Lt; / TextBlock & gt;
Comments
Post a Comment