autotools - How should I run a prebuilt Makefile from a Makefile.am? -


मैं एक Makefile.am से prebuilt Makefile कैसे चलूँ?

मैं automake / ऑटोकॉन्फ़ बिल्ड सिस्टम मैं के लिए autotools लागू कर रहा हूँ पैकेज के लिए एक दो पुस्तकालयों और प्रत्येक के लिए परीक्षण निष्पादनयोग्य है कुछ लाइब्रेरीज़ स्वयं निर्मित ASN1C कोड हैं जो प्रीबिल्ट मेकफाइल के साथ आते हैं। मुझे मेकफाइल.एम के अंदर जाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है "प्रीबिल्ल्ट मेकफाइल के साथ एएसएन 1 सी लाइब्रेरी बनाएं"।

इस तरह से कुछ के साथ Google खोज करने का प्रयास थोड़ा अधिक कठिन है क्योंकि बहुतायत मेकफाइल प्रलेखन का।

धन्यवाद, चेन्ज़

यह पूर्ण बिल्ड के लिए अपेक्षाकृत आसान है , लेकिन वृद्धिशील निर्माण के लिए बहुत कठिन है।

यह भी विषय है कि क्या पुस्तकालय आउट-ऑफ-ट्री बिल्ड बनाता है।

याद रखना महत्वपूर्ण बात यह है कि automake फ़ाइलों में नियम बना सकते हैं, तो आप लायब्रेरी बनाने के लिए नियमों का एक सेट बना सकते हैं, फिर उस बिल्ड के आउटपुट को कॉपी / कॉपी कर सकते हैं जहां आपको इसकी आवश्यकता है।

लायब्रेरी बिल्ड के लिए एक निर्देशिका निर्दिष्ट करें। पुस्तकालय निर्माण प्रक्रिया को लपेटने के लिए नियम लिखें। लायब्रेरी के उत्पादन में अपने बिल्ड की निर्भरताओं के रूप में निर्माण में बाँधें।

केवल एक बिट जो हमने नहीं किया है वितरण / स्थापना के लिए डिफ़ॉल्ट automake नियमों का उपयोग कर रहा है - मुझे यकीन नहीं है कि आप कैसे जोड़ेंगे उन सूचियों में लाइब्रेरी, लेकिन मैं मानता हूं कि एक तरीका है, क्योंकि आप अपने वितरण में अनुवाद जैसी यादृच्छिक फाइलों को वितरित करने में सक्षम होना चाहिए।

वृद्धिशील निर्माण बहुत कठिन हैं, क्योंकि आपको इन्हें उपयुक्त निर्भरताएं प्राप्त करना है < मजबूत> अपने नियम बनाने के लिए, लाइब्रेरी मेसेफ़ाइल से निर्भरता को कवर करने के लिए।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -