How to change case of a file in git under cygwin? -


हम एक मिश्रित केस संवेदनशील / असंवेदनशील वातावरण (cywgin / linux) में काम करते हैं, और आज किसी ने हमारे वर्कफ़्लो में एक छोटे से कहर बनाया है एक फ़ाइल का नाम बदलकर, एक एस को बदलकर इसने शाखाओं में सभी प्रकार के मजे हुए मर्ज मुद्दों का कारण बना, और जो कुछ हुआ उसके बारे में पूरी तरह से निश्चित रूप से कोई भी ईमानदार नहीं है।

साइगविन के लिए जीआईटी के तहत फ़ाइल को आवरण बदलने का सबसे उपयुक्त तरीका क्या है? मुझे इस बात पर जोर देना चाहिए कि हम हैं मामला संवेदनशील और सामान्य रूप से ऐसा करते हैं - अगर यह उस एस के लिए नहीं था।

इसके बारे में कुछ मिनटों के बारे में सोचा, ऐसा लगता है कि git-mv आप को क्या करना चाहिए। मुझे पूरी तरह से यकीन है कि यह नाम बदलने का प्रयास करेगा (जो केस-असंवेदनशील ओएस पर कोई ऑप्शन नहीं हो सकता है) फिर सूचकांक में नाम बदलें यह तर्कों पर आधारित होना चाहिए, वास्तविक फ़ाइल पर नहीं - मुझे rename_cache_entry_at (pos, dst); builtin-mv.c में

मुझे यकीन नहीं है अगर यह आप क्या पूछ रहे हैं या नहीं का हिस्सा है, लेकिन अपनी शाखा अराजकता के संबंध में, यहां सामान्य दृष्टिकोण है जिसे आप शायद लेना चाहते हैं:

  • अपने सभी "सबसे दूर के नाम बदलें नीचे "शाखाओं ये शायद विषय और रखरखाव की शाखाएं हैं - जो अन्य शाखाओं में विलय कर दिए गए हैं, लेकिन उनको कभी भी शाखाओं में विलय नहीं किया गया है
  • अपने सामान्य कार्यप्रवाह के अनुसार इन शाखाओं को मिलाएं, नाम बदलने से परिणामस्वरूप किसी भी संघर्ष का निर्धारण कर सकते हैं।
  • हर किसी को जल्द ही खींचने के लिए प्रोत्साहित करें, बस इस मामले में आगे बढ़ने का एक तरीका है। उदाहरण के लिए, कोई व्यक्ति नामित फ़ाइल पर काम कर सकता है, तब खींचें, और नाम बदलने से गलत तरीके से संघर्ष कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप वह स्थिति उत्पन्न करती है जो धमाकेदार / खींचा जाने पर समस्या को पुन: उत्पन्न करती है।

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -