asp.net - Adding Control to Container Control that is in User Control - How to properly initialize? -


मान लें कि मेरा उपयोगकर्ता नियंत्रण MyUserControl है, जिसमें कंटेनर नियंत्रण है (यह एक सर्वर नियंत्रण है , लेकिन यह सिर्फ एक पैनल हो सकता है) और एक ड्रॉपडाउन सूची। ड्रॉपडाउन सूची प्रारंभ में कंटेनर नियंत्रण में नहीं है। इसके कोड-पीछे में, मैं OnInit को ओवरराइड कर रहा हूं और यूजर कंट्रोल का निर्माण कर रहा हूं, जिसमें ड्रॉपडाउन सूची को शामिल किया गया है और ड्रॉपडाउन सूची को अपने कंटेनर नियंत्रण में जोड़ना शामिल है। मेरे पास एक सार्वजनिक संपत्ति वर्ष है, जो एक पूर्णांक है I वर्ष के मूल्य के आधार पर, मैं ड्रॉपडाउन सूची को पॉप्युलेट करना चाहता हूं। समस्या यह है कि OnInit में, वर्ष हमेशा 0 होता है। पृष्ठ पर Init, मैं वर्ष निर्धारित कर रहा हूँ, लेकिन यह तब तक नहीं चलता है जब तक कि नियंत्रण के Init चलाता है। अगर मैं पृष्ठ पर प्रीइंट पर मान सेट करने का प्रयास करता हूं, तो पृष्ठ ने नियंत्रण को आरम्भ नहीं किया है और मुझे नियंत्रण के लिए एक मान सेट करते समय अमान्य निरर्थक संदर्भ मिलता है।

मेरा प्रश्न यह है: मैं कैसे ठीक से नियंत्रण प्रारंभ करें? यदि नियंत्रण वास्तव में आरंभ हो जाता है तो मैं पृष्ठ पर मान कैसे निर्धारित कर सकता हूं?

अगर मैं नियंत्रण का कोड ऑनलोड पर ले जाता हूं, तब तक यह काम करेगा जब तक कि मुझे एक पोस्टबैक करना पड़ता है। इस मामले में मुझे इसकी ज़रूरत है, हालांकि!

प्रीरेन्डर

और मैं मान रहा हूं कि आप उपयोगकर्ता नियंत्रण ठीक :

पंजीकृत कर रहे हैं < P>


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -