html - How to point to CSS default class using the class attribute -


वस्तु का डिफ़ॉल्ट सीएसएस वर्ग को इंगित करने का कोई तरीका है?

उदाहरण के लिए, यदि कोई उपयोगकर्ता लॉग इन होता है, तो मैं एक हेडर की शैली को नियंत्रित करने के लिए एक अलग सीएसएस वर्ग निर्दिष्ट करना चाहता हूं।

 $ css_class = ""; अगर ($ logged_in) $ css_class = "सफलता" गूंज "[h1 class ="। $ Css_class। "] मेरा शीर्षक [/ h1]" 

यदि उपयोगकर्ता लॉग इन है, तो सीएसएस वर्ग सेट है "सफलता" के लिए, अन्यथा, इसे सेट किया गया है।

मुझे पता है कि यह रिक्त वर्ग के लिए अनुचित w3c है, लेकिन ऐसा कोई तरीका है कि मैं केवल एक H1 संपत्ति बनाने के बजाय इंगित कर सकता हूं अलग "सीएसएस वर्ग में लॉग इन नहीं है"?

  $ css = $ logged_in? सफलता ' : 'डमी-अपरिभाषित-सीएसएस-मान'; गूंज "& lt; h1 class = \" $ css \ "& gt; मेरा शीर्षक & lt; / h1 & gt;";  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -