preg match all - preg_match Vs preg_match_all browser error not php? -


हाय सब मेरे पास निम्न है:

  $ str = base64_encode (preg_replace ("#")  

\ S | \ r | \ t | \ n # "," ", file_get_contents (" ../ www.cms.actwebdesigns.co.uk2 / logged.php "))); अगर (preg_replace ("# (PD9waHAg) ((?? (Pz4g))।) * # है", $ str,)) {#print_r ($ मैचों); गूंज "& lt; xmp & gt;"। Base64_decode ($ मैचों [0]। "Pz4g")। "& Lt; / xmp & gt;"; }

अब यह काम करता है लेकिन मैं इसे पृष्ठ पर सभी घटनाओं के लिए उपयोग करने में सक्षम होना चाहता हूं। (पृष्ठ में PHP खंड पाता है) तो मैंने preg_match_all का उपयोग किया है लेकिन एक ब्राउज़र त्रुटि लौटती है (पृष्ठ स्थानांतरित कर दिया गया है या अब मौजूद नहीं है) किसी को भी क्यों पता है?

यह एक असली लंबे समय का है, लेकिन मुझे लगता है कि इंटरनेट एक्सप्लोरर के कुछ संस्करण "फीचर" वाले याद किए गए हैं जहां तथाकथित मैत्रीपूर्ण त्रुटि संदेश उन पृष्ठों के लिए प्रदर्शित किए गए थे :

  • एक त्रुटि स्थिति कोड (जैसे 404 नहीं मिला ) वापस कर दिया गया था, और
  • वास्तविक HTML प्रतिक्रिया एक निश्चित संख्या से छोटी थी बाइट्स।

यदि आपका कोड पहले से ही एक त्रुटि का उत्तर भेज रहा था, और preg_match_all () में परिवर्तन समाप्त हो गया तो पर्याप्त रूप से आउटपुट को छोटा करना, त्रुटि संदेश।

यदि आप IE का उपयोग नहीं कर रहे हैं, या यदि आपकी स्क्रिप्ट गैर-त्रुटि स्थिति कोड वापस कर रही है, तो मुझे नहीं पता कि इसका कारण क्या हो सकता है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -