c++ - Linker Error: LNK2022 -


मैं सामान्य भाषा रनटाइम समर्थन वाले प्रोजेक्ट में बूस्ट धागे का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे निम्न लिंकर त्रुटि मिलती है त्रुटि: एलएनके 2022: मेटाडाटा ऑपरेशन असफल (801311 9 एफ): एक टाइपराफेस मौजूद है, लेकिन नहीं, इसी प्रकार की टाइपडफ: (डमी): (0x01000073)।

यदि मैं बढ़ावा धागा को चालू करने वाला लाइन टिप्पणी करता हूं, मुझे कोई भी लिंकर त्रुटि नहीं मिली।

मैंने इस त्रुटि को ठीक करने के लिए ऑनलाइन देखने की कोशिश की, एक ऐसी जगह पर यह कहा गया कि "Boosts # BOOTS_USE_DLL परिभाषित" मैंने यह कोशिश की, लेकिन यह अभी भी मुझे एक ही त्रुटि देता है।

एक संबंधित धागा है, (), लेकिन यह एक ही समस्या नहीं है, लेकिन कुछ हद तक समान है। मैंने सुझाव दिया कि निदान ठीक है, लेकिन अभी भी कोई भाग्य नहीं है।

क्या कोई इसे ठीक करने का तरीका जानता है?

<पूर्व> # शामिल है & lt; boost / thread.hpp & gt; नामस्थान बढ़ावा {स्ट्रेट धागा :: डमी {}; }

इससे मेरी मदद मिली


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -