multithreading - .NET movement of threads between cores -


से प्रश्न का पालन करें।

धागे एक कोर से दूसरे स्थानांतरित हो जाते हैं अपने जीवनकाल के दौरान?

बेशक। कल्पना कीजिए कि आपके पास दोहरीकोर प्रणाली पर चलने वाले तीन धागे हैं। मुझे एक उचित कार्यक्रम दिखाएं, जो नियमित रूप से कोर के बीच चलती थ्रेड्स को शामिल नहीं करता है।

यह इस साइट पर मेरी पहली बार है, इसलिए मेरे पास टिप्पणी करने के लिए पर्याप्त प्रतिनिधि नहीं है I guess मैंने एक नया प्रश्न पूछने का फैसला किया जो मैं टिप्पणी करना चाहता था।

एक धागे को स्थानांतरित करने के लिए कोर का चयन करने की प्रक्रिया क्या है क्या ऐसा शेड्यूलर की तरह धागे की एक सूची है जिस पर प्रसंस्करण समय की आवश्यकता होती है और एक को समाप्त होने पर इसे किसी अन्य में डाल दिया जाता है?

इसके अलावा, मैं सोच रहा था कि क्या बयान के लिए एक संदर्भ है कि धागे को कोर के बीच स्थानांतरित किया जाता है सब। या यह सिर्फ "सामान्य ज्ञान" माना जाता है?

धन्यवाद!

यह नहीं है जैसे थ्रेड किसी विशेष कोर पर रह रहा है और यह इसे

की एक प्रक्रिया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम में केवल धागे की सूची है (और / या प्रक्रियाएं) जो कि निष्पादित करने के लिए तैयार हैं और उपलब्ध होने वाले मूल / सीपीयू पर उन्हें प्रेषित करेंगे।

उस ने कहा, कोई भी स्मार्ट शेड्यूलर एक समान कोर पर धागा को जितना संभव हो सके, शेड्यूल करने का प्रयास करेगा - बस प्रदर्शन में वृद्धि (डेटा उस कोर कैश आदि में होने की संभावना है।)


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -