css - Is there anything wrong with having positioning & float? -


मेरे पास है:

  .event {float: left; स्थिति: रिश्तेदार; शीर्ष: 50px; चौड़ाई: 100%; ऊंचाई: 100 पिक्सेल; पृष्ठभूमि-रंग: #FFFFFF; सीमा-शीर्ष: 1 पीएक्स ठोस # डी 6 डी 6 डी 6; सीमा नीचे: 1 पीएक्स ठोस # डी 6 डी 6 डी 6; }  

यह फ़ायरफ़ॉक्स में मेरी पसंद के लिए काम करता है & amp; सफारी। मुख्य रूप से एक अन्य तत्व के खिलाफ तैरते हैं, लेकिन इसके खिलाफ ऑफसेट हो। मुझे पता है कि मैं फ्लैप के लिए मार्जिन-टॉप: 50 पिक्स का उपयोग कर सकता हूं, लेकिन जो भी कारण से शीर्ष मुझे समझ में आता है।

धन्यवाद! मैट म्यूएलर

मैंने पाया है कि मुझे कभी फ्लोट की आवश्यकता है: बाएं और स्थिति: रिश्तेदार, क्योंकि शुरुआती डिवेल में तत्व जो कि स्थिति का उपयोग करते हैं: निरपेक्ष।

"स्थिति: सापेक्ष" सुनिश्चित करता है कि बच्चे तत्व अपने स्वयं के डिवा के भीतर ठीक से स्थित हैं उनके माता-पिता में "रिश्तेदार" के बिना, उन्हें बाहर रखा जाएगा


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -