sql - Binding a ListBox to a query in MS Access 2003 -


मेरे पास दो तालिकाओं, ParentTable और ChildrenTable । तालिका में प्रत्येक बच्चे के पास माता-पिता (माता-पिता के रिश्ते एक-से-कई) के लिए एक विदेशी कुंजी है।

जब मैं अभिभावकीय जानकारी के साथ एक फ़ॉर्म प्रदर्शित करता हूं, तो मैं सभी के साथ एक सूची बॉक्स प्रदर्शित करना चाहता हूं माता-पिता के बच्चे।

मुझे पहले से ही एक सूचीबॉक्स मिल गया है जो सभी बच्चों को प्रदर्शित करता है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि इस प्रश्न को कैसे बदलना है ताकि मैं केवल सक्रिय माता-पिता बच्चों को देख सकूं। अभी फॉर्म) यह इस तरह से हो जाता है: <प्री> SELECT ChildrenTable.IdNumber, ChildrenTable.प्रथम नाम, ChildrenTable.ListName बाल बच्चों के द्वारा आदेश [प्रथम नाम];

मुझे लगता है कि मैं ऐसा कुछ ढूंढ रहा हूं:

  WHERE ChildrenTable.ParentIdNumber == & lt; सक्रिय अभिभावक & gt; आईआईडीएनम्बर   

नाम के एक फार्म में txtIdNumber नामक एक टेक्स्ट बॉक्स नियंत्रण शामिल है जो ParentTable से IdNumber प्रदर्शित करता है।

< P> फिर आपकी सूची बॉक्स rowsource के लिए क्वेरी को txtIdNumber में मान का संदर्भ दे सकता है:

  SELECT c.IdNumber, c.FirstName, c.ListName FROM ChildTable as c WHERE c.ParentIdNumber = फ़ॉर्म! FrmParent! TxtIdNumber आदेश द्वारा c.FirstName;  

आप फॉर्म की "चालू चालू" घटना के लिए इस कोड का उपयोग कर frmParent में ParentTable अभिलेखों के माध्यम से चलते समय सूची बॉक्स को अपडेट कर सकते हैं:

  निजी उप Form_Current () Me.YourListBoxName.Requery End उप  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -