asp.net - Get public string in codebehind into LayoutTemplate of ListView -


एएसपी। नेट (वीबी) में एक संदेह

मेरे पास कोड-पीछे एक सार्वजनिक चर है ( ASPX.VB)

  सार्वजनिक _ सरणी के रूप में स्ट्रिंग = "हैलो वर्ल्ड"  

एएसपीएक्स में, मैं इनलाइन का उपयोग करना चाहता हूं। यह भी एक ListView

  और asp: ListView runat = "server" आईडी = "listView_OrderReplies" DataKeyNames = "ProductID" DataSourceID = "sdsProducts" & gt के लेआउटटेम्पलेट के अंदर; & LT; LayoutTemplate & gt; आदेश कोड के लिए & lt; h1 & gt; आदेश उत्तरों = & lt;% # _orderCode% & gt; & lt; / h1 & gt; & Lt; asp: प्लेस होल्डर आईडी = "आइटम प्लेसहोल्डर" रन = "सर्वर" & gt; & lt; / asp: प्लेस होल्डर & gt; & Lt; / LayoutTemplate & gt; & LT; ItemTemplate & gt; & Lt; b & gt; नाम & lt; / b & gt ;: & lt;% # Eval ("उत्पादनाम")% & gt; & lt; br / & gt; & Lt; b & gt; स्टॉक & lt; / b & gt ;: & lt;% # Eval ("यूनिट्स इनस्टॉक")% & gt; & lt; br / & gt; & Lt; b & gt; मूल्य & lt; / b & gt ;: & lt;% # Eval ("UnitPrice")% & gt; & Lt; br / & gt; & Lt; / ItemTemplate & gt; & Lt; / एएसपी: ListView & gt;  

यही है, मुझे यह इनलाइन बाध्य करने के लिए

  & lt; h1 & gt; ऑर्डर कोड के लिए आदेश कोड = & lt;% # _orderCode% & gt; & lt चाहिए ; / h1 & gt; आदेश कोड के लिए  

या

  & lt; h1 & gt; आदेश उत्तरों = & lt;% = _orderCode% & gt; & lt; / h1 & gt;  

मुझे पता है कि यह पृष्ठ के अंदर काम करेगा, यदि यह डेटाबेस नियंत्रण के अंदर नहीं है। मुझे क्या जरूरत है इनलाइन कोड ब्लॉक का उपयोग कर चर तक पहुंचने का एक तरीका है।

क्या यह संभव है? क्या कोई मुझे सही दिशा में इंगित कर सकता है?

बीटीडब्लू, मैं इसे कोड-पीछे और सभी में बाँधने को जानता हूं। मैं एक विशिष्ट समाधान की तलाश कर रहा हूं अगर वहाँ एक है और कोई पुष्टि नहीं है।

यह किया नहीं जा सकता है या कम से कम मुझे शक है। मेरी सलाह, एक शाब्दिक नियंत्रण या लेबल का उपयोग करें और कोड को पीछे-पीछे रखें।

यह जांचें। डार्को का जवाब था: जब पेज का अर्थ दिया जाता है तो इनलाइन कोड निष्पादित होता है। Page_PreRender ईवेंट के बाद और अनलोड ईवेंट के पहले। इसलिए डाटाबेस के बाद, आपका इनलाइन कोड शायद काम करने के लिए एक 'गोनर' है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -