php shorttags - <?php vs <? ...Does it matter? -


संभव डुप्लिकेट:

  & lt;? Php // कुछ कोड? & Gt;  

या

  & lt ;? // कुछ कोड? & Gt;  

मुझे पता है कि पहला रास्ता उचित है लेकिन PHP कोड मान्य नहीं है तो, इसके अलावा अतिरिक्त टाइपिंग और amp; बाइट्स, क्या यह बात करता है?

अपडेट उत्तर के लिए धन्यवाद ...

  1. मुझे नहीं पता था कि उन्हें संक्षिप्त टैग (इसलिए मुझे डुप्लिकेट SO प्रश्न नहीं मिला)
  2. मुझे नहीं पता था कि लघु टैग को अनुमति देने / अस्वीकार करने के लिए एक विशिष्ट सर्वर कॉन्फ़िगरेशन विकल्प था।

धन्यवाद फिर से

ऐसा है, अगर कोई भी आपका उपयोग करता है किसी ऐसे कोड पर कोड जहां कम टैग अक्षम हैं मैं कई सर्वरों के साथ काम करता हूं जहां वे हैं। उस के अलावा, कोई नहीं उपर्युक्त कारण के लिए लघु संस्करण का उपयोग करना आपकी स्क्रिप्ट को कम पोर्टेबल बनाता है। यह आपके लिए एक मुद्दा या हो सकता है।

यह एक और मुद्दा है, लेकिन संबंधित है। अगर आप PHP से कुछ प्रकार की फाइलें बनाने की कोशिश कर रहे हैं (एक्सएमएल वह उम्मीदवार है जो मेरे लिए सबसे अधिक बार आता है) तो लघु टैग होने से कोई समस्या हो सकती है उदाहरण के लिए, निम्नलिखित एक PHP सिंटैक्स त्रुटि का कारण बनता है:

  & lt;? Xml संस्करण = "1.0"? & Gt;  

आपको उस सर्वर पर निम्न लिखना चाहिए जिसमें लघु टैग सक्षम है:

  & lt;? Php echo '& lt;? Xml संस्करण "1.0" ? & gt; '; ? & Gt;  

गह!


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -