c++ - Cannot open include file "AIUtilities.h": No such file or directory. But it exists? -


मेरे पास दो परियोजनाएं हैं, AI और कोर एक परिपत्र निर्भरता रखने के लिए मेरे पास एक CoreUtilities फ़ाइल है जिसे मैंने इस निर्भरता को हटाने के लिए तोड़ दिया है, और मैंने जो एयूयूटीलिटी (। सीपीपी / .एच) नामक एक नई फ़ाइल को हटा दिया है, उसमें शामिल है।

तब मैं अपने एआई प्रोजेक्ट के टुकड़े के पास गया जो इन फ़ंक्शन का उपयोग करता है और #include "AI / AIUtilities.h" और CoreUtilities से फ़ंक्शन कॉल को बदल दिया है: : फ़ंक्शन का नाम से एयूयूटीियल्स :: फ़ंक्शन का नाम । संकलन पर, मुझे शीर्षक में दिए गए त्रुटि प्राप्त हुई।

क्यों! मैं इसे कैसे तय कर सकता हूं?

क्या आपने अपनी परियोजना सेटिंग्स को एई / एयूयूटीलीटीज?

अपडेट:

  1. समाधान एक्सप्लोरर विंडो से, अपने प्रोजेक्ट पर राइट क्लिक करें और "प्रॉपर्टीज" चुनें फिर एक नया विंडो "your_project_name property page" पॉप अप होगा
  2. बाएं फलक पर इस विंडो में आपको एक पेड़ दिखाई देगा 'कॉन्फ़िगरेशन प्रॉपर्टी' पर क्लिक करें जो एकाधिक विकल्पों तक फैलता है सामान्य पर 'सी / सी ++' पर क्लिक करना जारी रखें दाएं फलक पर कई प्रॉपर्टी दिखाई देती हैं जो आपके प्रोजेक्ट को प्रभावित करती हैं।
  3. "अतिरिक्त शामिल निर्देशिका" प्रॉपर्टी चुनें और अपनी नई निर्देशिका का पथ जोड़ें। उदाहरण के लिए यदि आपका पथ है: "C: \ AI \ AIUtilities.h" निम्न जोड़ें: संपत्ति में "C: \"।
  4. "एप्लीपी बटन" पर क्लिक करें हो गया।

जैसा कि दूसरे पद में बताया गया है, आपको यह विचार करना चाहिए कि आपकी परियोजना को आगे बढ़ने से आपकी परियोजना सेटिंग्स टूट जाएगी। उन्हें अद्यतन करने के लिए मत भूलना। या अपने प्रोजेक्ट की जड़ को सेट करने के लिए या "../../" चाल का उपयोग करने के लिए वातावरण वातावरण का उपयोग करें। लेकिन मैं व्यक्ति को पसंद करता हूं।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -