c# - Can I use linq to achieve the same thing this foreach loop does? -


यहाँ मेरे पास सी # कोड है:

  निजी डबल get806Fees (ऋण ऋण) { ऋण। एफई। कक्षा 806; विदेशी मुद्रा (ऋण। एफआईआईटीम चालू ऋण में ऋण। आईटीएम। एफआईआईएस) (यदि (वर्तमान एफसी। क्लासिफिकेशन == 806) कक्षा 806.एड (चालू फी); } // फिर नीचे नीचे मैं कक्षा 806 में सभी वस्तुओं का योग वापस करूँगा  

क्या मैं इसे linq का उपयोग कर सकता हूँ? यदि हां, तो कैसे? मैंने कभी लीकक का इस्तेमाल नहीं किया है और मैंने कई जगहों में पढ़ा है, जो कि एक foreach लूप के बजाय लीकक का उपयोग करना तेजी से होता है ... यह सच है?

कुछ मौजूदा उत्तरों के समान, लेकिन क्वेरी में प्रक्षेपण करने से, Sum को बहुत आसान कॉल करें:

  var राशि = (ऋण में शुल्क से। Items.Fees जहां शुल्क। क्लासिफिकेशन == 806 शुल्क का चयन करें। कुछ वैल्यू) एसयूएम ();  

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -