sql server - TSQL- Rollup SQL 2005 -


मेरे पास निम्न उदाहरण कोड है:

  तालिका विवरण (नाम varchar (20) , आयु का पूर्णांक, वज़न इंट, रिकॉर्डेडेट डेटटाइम) --इन्सेट डेटा  

.. क्वेरी:

  SELECT a.name, a.age, a रिकॉर्डडेट, ए.वेट - (सेलेक्ट बी.वे.एफ. विवरण से WHERE b.recordDate = dateadd (dd, -1, a.recordDate) subtable के रूप में) विवरण से एक समूह के साथ रोलअप (a.recorddate, a.name, a। उम्र)  

मैं प्रत्येक व्यक्ति के लिए रिकॉर्डडेट्स के बीच वजन में अंतर देखना चाहता हूं और उसके बाद उस व्यक्ति के लिए अलग-अलग वज़न में अलग-अलग और आयु वर्ग के लिए और उसके बाद भव्य वजन घटाने / हानि रिकॉर्ड करना चाहता हूं। यह मेरी वास्तविक तालिका नहीं है, बल्कि एक उदाहरण है।

समस्या: यह सबक्विरी के बारे में शिकायत कर रहा था - तब मुझे इसका उपयोग टेबल वैरिएबल के रूप में करना था: सबटेबल।

अब यह शिकायत कर रहा है:

  संदेश 156, स्तर 15, राज्य 1, रेखा 14 खोजशब्द 'के रूप में' के पास गलत वाक्यविन्यास संदेश 319, स्तर 15, राज्य 1, रेखा 18 कीवर्ड के साथ गलत सिंटैक्स 'के साथ'। यदि यह कथन एक सामान्य तालिका अभिव्यक्ति या एक xmlnamespaces खंड है, तो पिछले कथन को अर्धविराम के साथ समाप्त किया जाना चाहिए  

मुझे क्या याद आ रहा है?

यह कोशिश करो < / P> <पूर्व> SELECT a.name, a.age, a.record डेट, SUM (a.weight-b.weight) से भारिफ़ी के रूप में विवरण एक जॉइन विवरण b ऑन (बी.एजी = एजी और B.name = a.name और b.recordDate = dateadd (dd, -1, a.recordDate)) ग्रुप द्वारा a.age, a.name, a.record दिनांक के साथ रोलअप


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -