python - Django - Custom SQL in the connection string -


MySQL में max_user_connections सीमा को मारने के परिणामस्वरूप मुझे डाउनटाइम के साथ कुछ समस्याएं हुई हैं। < / P>

डिफ़ॉल्ट कनेक्शन समयबाह्य 8 घंटे हैं, इसलिए एक बार जब हम सीमा (और हमारी साझा होस्टिंग पर कनेक्शन को मारने के लिए कोई पहुंच न हो) पर मुझे केवल 8 घंटे इंतजार करना पड़ा समय के लिए कनेक्शन।

मैं अपने कनेक्शन स्ट्रिंग में निम्न कोड जोड़ना चाहूंगा:

  SET wait_timeout = 300;  

कौन सी 5 मिनट के लिए समय-सीमा बदल देगा जैसा कि आप सोच सकते हैं, मैं 8 घंटे से 5 मिनट के डाउनटाइम से निपटने के लिए बहुत खुश हूं। ;)

क्या डीजेंजो में कनेक्शन स्ट्रिंग में कस्टम एसक्यूएल जोड़ने का एक अच्छा तरीका है?

यदि नहीं, तो यह सुझाव दिया गया है कि हम कुछ लिखते हैं मिडलवेयर जो दृश्य को संसाधित करने से पहले SQL चलाता है।

यह काम हो सकता है, लेकिन मुझे यह जानने में अधिक सहज महसूस होगा कि क्वेरी बिल्कुल हर कनेक्शन के लिए चलाने की गारंटी है , भले ही प्रत्येक दृश्य के लिए एक से अधिक कनेक्शन खोले जाएं।

धन्यवाद!

पीएस - इससे पहले कि आप मुझे बताएं मुझे सिर्फ कोड का शिकार करना चाहिए जो कनेक्शन बंद होने से - कभी भी डर नहीं! - हम ऐसा कर रहे हैं, लेकिन मैं डाउनटाइम के दूसरे 8 घंटे ब्लॉक के खिलाफ इस अतिरिक्त बीमा करना चाहूंगा

आप जब कोड खुले हैं, तो DATABASE_OPTIONS शब्दकोश को सेटिंग्स में सेट करके MySQL को भेजने के लिए कमांड की एक सूची निर्दिष्ट कर सकते हैं .py

(संयोग से, ध्यान दें कि Django हर दृश्य के लिए एक नया कनेक्शन नहीं खोलता है।)


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -