How to Assign 2 different PARAMETER in crystal report? -


एजेंट कोड के रूप में

  चुनें (distributor_code + '-' + master_dealer_code + '-' state_code + '-' + dealer_code) , कंपनी, संपर्क_परिवक्ता, स्थिति, तिथि के रूप में बनाए गए दिनांक, (मामला जब contact_mobile_no नहीं है तो नहीं contact_mobile_no WHEN contact_mobile_no है नल और contact_office_no नहीं है तो contact_office_no ELSE नल END) sdms_agent से contact_no के रूप में जहां agent_type = '{? AgentType}' और स्थिति वास्तव में मैं क्रिस्टल रिपोर्ट में दो मापदंडों को सेट करना चाहता हूं I =============================================================== I जहां agent_type (मुख्य, वितरक, मास्टर डीलर, डीलर) & amp; स्थिति (सक्रिय, अहस्ताक्षरित, समाप्त, निलंबित)।  

मुझे वास्तव में पैरामीटर मिलता है लेकिन जब मैं एजेंट के प्रकार या स्थिति को चुनता हूं, तो मैं केवल एक ही एक करके चुन सकता हूं और रिपोर्ट को देख सकता हूं। उदाहरण: agent_type के लिए मैं वितरक चुनता हूं, स्थिति मैं सक्रिय चुनता हूं यह सुनिश्चित होगा कि इसके लिए सही रिपोर्ट आएगी।

लेकिन मान लें कि अब मैं सभी स्थिति के साथ वितरक को देखना चाहता हूं। लेकिन यह काम नहीं कर रहा है, भले ही मैंने '% e%' डालने की कोशिश की यह वास्तव में परिणाम के साथ बाहर नहीं आ सकता है मुझे एक सूची चाहिए जिसमें वितरकों को अलग-अलग स्थिति के साथ, या वैकल्पिक रूप से एक एजेंट के साथ अलग-अलग एजेंट की तरह, या रिपोर्ट में सभी देखें।

क्रिस्टल के भीतर सबसे आसान तरीका है कि मैं इसे संभाल करने के बारे में सोच सकता हूं यह चयन विशेषज्ञ के सूत्र में एक स्विच स्टेटमेंट के साथ है।

इस उदाहरण में आपके पास कुछ ऐसा हो सकता है:

  स्विच ({agent.type} = "वितरक", {table1; 1.agent_type} = "वितरक", {? AgentType} = "अन्य", {table1; 1.agent_type} = "अन्य" , सच, सत्य)  

यदि आप एसक्यूएल सर्वर का उपयोग कर रहे हैं तो बेहतर तरीका यह है कि निम्नलिखित में से कुछ के साथ क्वेरी में उसे संभालना होगा:

  एजेंट के रूप में agent_code, agent_type, company, contact_person, status, created_date के रूप में (वितरक_कोड + '-' + + master_dealer_code + '-' + state_code + '-' + dealer_code) का चयन करें, (मामला जब contact_mobile_no नहीं है तो contact_mobile_no WHEN contact_mobile_no IS नल और contact_office_n ओ नहीं है तो न ही contact_office_no ELSE नल END) के रूप में sdms_agent से contact_no के रूप में जहां agent_type = case @AgentType जब '' agent_type अन्य @ एगेंटटाइप अंत और स्थिति = केस स्थिति स्थिति -1 तब स्थिति अन्य स्थिति के द्वारा (distributor_code + '- '+ Master_dealer_code +' - '+ state_code +' - '+ dealer_code)  

यदि आप चाहते हैं कि सभी एजेंटों या एक -1 अगर आप चाहें तो इसे सभी स्थिति दिखाएं।

आशा है कि यह मदद करता है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -