java - Android: change TextView textColor when parent is focused -


मेरे पास TextView एक LinearLayout के अंदर है। LinearLayout फ़ोकस प्राप्त करने में सक्षम है, और जब यह होता है तो मुझे बदलने के लिए textView की textcolor चाहिए मैंने सोचा कि कोई काम करेगा, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि TextView फ़ोकस प्राप्त नहीं होता है जब LinearLayout करता है मुझे पता है, क्योंकि मैंने इस कोड की कोशिश की है:

  mTextView.setOnFocusChangeListener (नया OnFocusChangeListener () {@Override सार्वजनिक शून्य पर फोकस चेंज (देखें वी, बूलियन हैफोकस) {लॉग डी। (टैग, " टेक्स्ट पर ध्यान केंद्रित किए गए फ़ोकस: "+ hasFocus";}});  

और कुछ भी नहीं मिला। मैं textView के textcolor को बदलने के लिए LinearLayout पर OnFocusChangeListener का उपयोग नहीं करना चाहता, मुझे लगता है कि यह XML से किया जाना चाहिए । इसका कारण यह है कि किसी अन्य गतिविधि में मेरे पास एक कस्टम एडेप्टर और कस्टम विचारों के साथ एक ExpandableListView है और एंड्रॉइड textColor एस TextView (प्रकाश से लेकर अंधेरे तक) मेरे कस्टम विचारों के अंदर मेरे कस्टम विचारों के दौरान आइटम पर ध्यान केंद्रित किया जाता है।

यह एक पुरानी पोस्ट है , लेकिन जब से मुझे एक ही समस्या थी, तो यह XML विशेषता है जिसे मैंने ऐसा पाया:

  android: duplicateParentState = "true"  

(to

जब लेआउट का राज्य बदलता है, तब इसकी "केंद्रित" स्थिति को बदलने के लिए टेक्स्टव्यू में जोड़ा जा सकता है)

Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -