regex - String matching in python with re -


मेरे पास इस संरचना में एक फाइल है:

009 / foo / bar / hi23123 / Foo / bar231123 / foo / bar / yo232131

मुझे स्ट्रिंग के सटीक मिलान को खोजने की आवश्यकता है; जैसे केवल / फू / बार के बीच / foo / bar / hi और / foo / bar / yo

मेरे दिमाग में एक समाधान आया है जैसे इनपुट स्ट्रिंग के लिए "/" क्योंकि अगर संभव परिणाम में "/" समाप्त हो रहा है, तो इसका अर्थ है कि यह केवल / foo / bar से कुछ अलग है।

इस समाधान के लिए, मुझे यह कहना चाहिए:

 < कोड> इनपुट = / एफयू / बार  

और

  समाप्त किए बिना इनपुट मैच "/"  

कैसे कर सकते हैं मैं अजगर में अजगर से ऐसा करता हूं?

बीटीडब्ल्यू, यदि कोई अन्य समाधान सुझाव है, तो आप यहां साझा करने के लिए स्वागत है।

तो आप / foo / bar नहीं एक / के बाद? यदि ऐसा है, तो आप एक "नकारात्मक लुकआहेड" की तलाश कर रहे हैं,

  r = re.compile (r / / foo / bar (?! /) ')   

और फिर r.search अपने दिल की सामग्री पर।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -