visual studio 2008 - How can I use SCM on linked files in VS2008 projects? -


पृष्ठभूमि:

मैं दृश्य-एसवीएन वी। 1.7 का उपयोग कर रहा हूं वीएस 2008 के साथ .5 मैं एसवीएन के लिए काफी नया हूं।

मेरे पास एक समाधान है जो स्रोत फ़ाइलों का उपयोग करता है जिन्हें अन्य समाधान के साथ साझा किया जाएगा।

मैंने इन फ़ाइलों को "साझा ", और

" ऐड-> मौजूदा आइटम ... -> लिंक के रूप में जोड़ें "का उपयोग करके अपने समाधान में उन्हें जोड़ा गया है।

जो VS2008 के संबंध में ठीक काम करता है।

लेकिन जब मैं फ़ाइल के संदर्भ मेनू पर "एड टू टू प्रवर्यूशन" मेनू आइटम का उपयोग करके एसवीएन में लिंक्ड फाइलों को जोड़ने का प्रयास करता हूं, तो मुझे एक चेतावनी मिलती है:

"... में नहीं जोड़ा गया उपवर्सन क्योंकि यह काम की कॉपी से बाहर है। कृपया दृश्य एसवीएन -> सेट वर्किंग कॉपी रूट मेन्यू का उपयोग कर काम कर कॉपी रूट करें। "

मैंने इसे करने की कोशिश की है, लेकिन यह पूरे समाधान की मूल निर्देशिका को बदलता है - नहीं, मैं क्या करना चाहता हूं।

Googling और खोज SO इंगित करता है कि मैं कुछ एसवीएन एक्सटर्नल को सेट करना चाहूंगा। मैंने दृश्य-एसवीएन के साथ पहली बार कमांड लाइन का उपयोग करते हुए उदाहरणों का पालन करने की कोशिश की। लेकिन मुझे बस त्रुटि संदेशों की एक गुच्छा मिली जो मुझे समझ में नहीं आया।

प्रश्न:

  1. बाहर जाने के रास्ते हैं

  2. यदि हां, तो क्या कोई विजुअल-एसवीएन के साथ ऐसा करने के लिए कुछ विस्तृत, कदम-दर-चरण सहायता प्रदान करता है?

  3. < / Ol>

यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो एन्क एसएसवीएन पर स्विच करें, यह उन्हें सही तरीके से संभालता है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -