c# - Delete using 2 tables join and wheres -


मेरे पास 2 टेबल हैं,

  POST (आईडीपॉस्ट, यूज़र, टेक्स्ट) COMMENT (idcomment , आईडीपॉस्ट, टेक्स्ट)  

मैं सभी टिप्पणियों को उस पोस्ट के साथ हटाना चाहता हूं, जिसमें "यूजरटेस्ट" जैसे उपयोगकर्ता हैं,

  COMMENT सी से हटाएं POST पी में जोड़ें पर c.idpost = p.idpost जहां p.user जैसे 'usertest'  

मैं यह सबसोनिक 3 में कैसे करूँ?

मैंने ऐसा कुछ करने की कोशिश की, लेकिन , ऑफ कोर्स, यह काम नहीं करता है,

  COMMENT.Delete (x = & gt; x.POST.where (y = & gt; y.user == "usertest")); मैं एक सबसोनिक प्रोग्रामर नहीं हूं, लेकिन स्टैक ओवरफ्लो में हटाने के बारे में एक और लेख है।  

तालिका में सभी रिकॉर्ड:

ऐसा लग रहा था कि यह एक अच्छी शुरुआत स्थान हो सकती है, लेकिन यह सिर्फ एक अनुमान है।


Comments

Popular posts from this blog

asp.net - Javascript/DOM Why is does my form not support submit()? -

sockets - Delphi: TTcpServer, connection reset when reading -

javascript - Classic ASP "ExecuteGlobal" statement acting differently on two servers -